mmmg online marketing

Online marketing

online marketing 64 जीबी रोम के साथ, यह मोबाइल आपकी सभी फ़ोटो और व्यक्तिगत फ़ाइलों को स्टोर करने के लिए बहुत सारी जगह प्रदान करेगा।  आप माइक्रो- एसडी कार्ड का उपयोग करके स्टोरेज स्पेस को 512 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।  इसे पहनने के लिए, निर्बह प्रदर्शन सुनिश्चित करने के लिए इसमें 4 जीबी रैम है।

 6.1 अधिकतम विज़न डिस्प्ले

 इसमें 15.49 सेमी एचडी + स्क्रीन 19.5: 9 आस्पेक्ट सिल्क्यो के साथ है जो अधिकतम दृश्य प्रदान करेगा, जिससे आपकी पसंदीदा फिल्में, खेल और गेम को जीवन मिलेगा।  इसकी कॉम्पैक्ट बॉडी कैचिंग में भी आरामदायक है।

 13 एमपी डिपल कैमरा सिस्टम

 इसमें 13 एमपी ऑटोफोकस कैमरा और 2 एमपी डेप्थ कैमरा है, यह मोबाइल आपको चलते-फिरते शानदार फोटो क्लिक करता है।  इसमें 1.12um पिक्सल और एक बड़े f / 2.0 अपर्चर के साथ एक बिल्ट-इन LED फ्लैश भी है, जो आपको कम रोशनी की स्थिति में भी सुंदर चित्र लेने की सुविधा देगा।  और तो और, आप बोकेह प्रभाव के साथ चित्र भी ले सकते हैं जो आपके पोर्ट्रेट को अलग दिखाते हैं।

 8 एमपी सेल्फी कैम

 इसमें 1.12um पिक्सल, बड़े f / 2.0 एपर्चर और एक बिल्ट-इन स्क्रीन फ्लैश के साथ 8 MP आगे वाला कैमरा है, जो आपको प्रकाश व्यवस्था खराब होने पर भी सुंदर सेल्फी लेने में मदद करेगा।

 पाठक और एफएक्यू

 आप इस फ़ोन को अपडेट और चालू कर सकते हैं दोनों सुविधाओं से सुरक्षित रख सकते हैं।  फोन को पर्यटन करने के लिए कैमरे में केवल आपके कंप्यूटर या आपकी सरल नज़र की आवश्यकता है।

 फंक्शन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर

 इसके 2.0 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का धन्यवाद, यह मोबाइल फोन अत्यधिक व्यावहारिक है और यह आसानी से चलता है।

 कपट करने वाला

 इस फोन का 10-वाट पिकर लंबे समय तक उपयोग सुनिश्चित करता है, इसलिए आप यात्रा करते समय या काम पर आने के दौरान बैटरी से बाहर नहीं निकलते हैं।

 Android 9 पाई

 वास्तव में सहज ज्ञान युक्त और एड-फ़्री-अनुभव सुनिश्चित करने के लिए यह मोबाइल एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है।

Comments

Popular posts from this blog

सुंदर महिला मुलायम सूती साड़ी