mmmg online marketing

पतंजलि

online marketing ,mmmg

सौन्दर्य फेस वॉश एलोवेरा के पौष्टिक, हीलिंग और कायाकल्प गुणों से भरपूर है।  फेस वाश त्वचा को सुखाए बिना गंदगी और जमी हुई मैल और गहरी सफाई को धीरे से हटाता है।  संतरे के छिलके का अर्क मिक्स के साथ मिलाकर त्वचा को जवान और दमकता छोड़ देता है।  नीम, तुलसी और शहद साफ, कीटाणुरहित और कसता है जिससे आपको एक साफ और चिकना लुक मिलता है।  चेहरे को साफ और चमकदार बनाए रखने के लिए रोजाना या दो बार उपयोग करें।

 लाभ:

 एक युवा चमक चमकता है सौम्य क्लींजरजाइना निर्जलित त्वचा

 देखो

 विवरण

 यह त्वचा के ऊतकों को जटिल, ताजा, चिकनी और सुंदर बनाने के लिए पोषण और पुनर्जीवित करता है।  यह धीरे से सफाई और गंदगी और तेल को हटाता है, जबकि मेकअप को प्रभावी ढंग से हटाता है।  इसमें हल्की खुशबू होती है, जो त्वचा को परेशान नहीं करती है।

 देखो

 सुविधाएँ और विवरण

 मात्रा: 60 ग्राम;  मद का रूप: फोम गंदगी को हटाने के लिए त्वचा को धीरे से साफ करता है और इसे संतरे के छिलके, नीम, तुलसी, और एलोवेरा के प्राकृतिक अर्क से बनाया जाता है। प्रकार: सूखी, तैलीय त्वचा पर: गीले चेहरे पर लागू करें।  पानी से एक मिनट के लिए धीरे मालिश करें।  पानी से धो लें।  आंखों के संपर्क में होने पर, तुरंत पानी से कुल्ला करें। दर्शकों की संख्या: पुरुष और महिलापैक सामग्री: 1 फेस वाश

 उत्पाद की जानकारी 60 जी

 निर्मातापतांजलिआइटम भाग संख्या 8904109450426 उत्पाद आयाम 13.2 x 5.1 x 3 cmASINB00D8X0DQMBest विक्रेता रैंक

 # 3,573 इन ब्यूटी (सौंदर्य में शीर्ष 100 देखें)


Comments

Popular posts from this blog

सुंदर महिला मुलायम सूती साड़ी